Radhe Eid 2020: Salman Khan ने शुरू की 'Radhe' फिल्म की शूटिंग, दिशा पटानी भी साथ आएंगी नजर- देखें Photo - TechTod

Latest

techtodhindi,tech news,offers,new launch mobile,movies,movies review,games news,apps,new game launch earn online,new technology,tech news in hindi

Monday 4 November 2019

Radhe Eid 2020: Salman Khan ने शुरू की 'Radhe' फिल्म की शूटिंग, दिशा पटानी भी साथ आएंगी नजर- देखें Photo

Radhe Eid 2020: Dabangg 3

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अपने Fans से ईद पर आने का वादा किया थाऔर वो वादा सलमान खान पूरा भी करने वाले हैं. दरअसल, सलमान खान ने Radhe की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो पोस्ट कर दी है. खास बात तो यह है कि 'Radhe' में भी भारत की तरह दर्शकों को सलमान खान और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की जोड़ी देखने को मिलेगी इसके अलावा सलमान खान की राधे (Radhe) में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. 
बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) की अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से धूम मचाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं.उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में सलमान खान (Salman Khan Video) के अलावा अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी नजर आ रही हैं.सलमान खान के अलावा प्रीति जिंटा ने भी इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है. सलमान खान और प्रीति जिंटा का  वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment