Amazon दे रहा है 1,000 रुपये Amazon Pay कैशबैक, जानें क्या है ऑफर - TechTod

Latest

techtodhindi,tech news,offers,new launch mobile,movies,movies review,games news,apps,new game launch earn online,new technology,tech news in hindi

Monday 18 February 2019

Amazon दे रहा है 1,000 रुपये Amazon Pay कैशबैक, जानें क्या है ऑफर


ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने पिछले साल जनवरी में अमेज़न पे में 'कैश लोड' सर्विस को जोड़ा था। इस सर्विस की मदद से ग्राहक डिलीवरी के समय अपने Amazon Pay वॉलेट को टॉप-अप करवा कर बिल का भुगतान कर सकते हैं। अमेजन ने कुछ नए ऑफर्स की भी घोषणा की है, इसके तहत कैश लोड करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। Amazon यूजर यदि 5,000 रुपये या उससे अधिक का टॉप-अप कराते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

100 रुपये के टॉप-अप पर 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। अमेजन ग्राहकों के लिए यह ऑफर 12 जनवरी से शुरू हुआ है और इस माह के अंत तक यानी 31 जनवरी तक ही वैध रहेगा। इस ऑफर का लाभ आपको तभी मिलेगा जब आप डिलीवरी कार्यकारी की मदद से अमेजन पे वॉलेट को टॉप-अप करवाएंगे। टॉप-अप करवाने के बाद Amazon Pay वॉलेट से बिल का भुगतान किया जा सकेगा। ऑफर की अवधि रहने तक केवल एक ही बार इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकेगा।  

amazon

जानें, Amazon Pay कैश-लोड ऑफर कैसे करता है काम

सबसे पहले आपको इस बात को ध्यान में रखना है कि ऑर्डर करते समय आपको कैश-ऑन-डिलीवरी विकल्प का चुनाव करना है। ऑर्डर आने पर आप डिलीवरी कार्यकारी की मदद से अमेजन पे वॉलेट को टॉप-अप करें। टॉप-अप होने के बाद आप बिल का भुगतान आसीन से कर सकेंगे। कैशबैक अमेजन गिफ्ट कार्ड के रूप में यूजर के अकाउंट में जोड़ दिया जाएगा। बता दें कि वॉलेट टॉप-अप करने के सात दिनों के भीतर कैशबैक प्राप्त होगा। यदि आप बिल भुगतान से अधिक राशि टॉप-अप कराते हैं तो ऐसे में शेष राशि का इस्तेमाल भविष्य में ऑर्डर खरीदने, मोबाइल रीचार्ज, बिल भुगतान, टिकट खरीदने और अमेजन प्राइम सर्विस लेने के लिए किया जा सकेगा।

No comments:

Post a Comment